भभुआ कैमूर। बुधवार को जिला समाहरणालय स्थित पुलिस कार्यालय में कैमूर एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में अपराध निवारण गोष्ठी आयोजित की गई। जिसमें बीते मई माह में प्रतिवेदित कांडो के कारणों एवं प्रगति की समीक्षा की गई। उपस्थित जिले के सभी थाने के पुलिस पदाधिकारियो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

इसके साथ ही एसपी ने कहा कि शराब व गांजा माफियाओ पर सख्त कार्रवाई करने, शराब कांडों में जेल जा चुके  अपराधियों पर नजर रखने तथा दोबारा किसी अपराध में संलिप्तता पाई जाती हैं तो उनके विरुद्ध सीसीए,गुंडा प्रस्ताव एवं उनके जमानत  निरस्तीकरण करने का प्रस्ताव समर्पित करने का निर्देश दिया गया।

इसकी जानकारी देते हुए एसपी में कहा मई माह में कुल 209 कांड प्रतिवेदित हुए थे और पूर्व के 332 लंबित कांडों का निष्पादन हुआ था। एसपी ने चालू माह में टारगेट देते हुए कहा है कि अधिक से अधिक कांडों का निष्पादन संबंधित थाना के अफसर करेंगे। इसके अलावा सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन के नियमों को पुलिस पदाधिकारी सख्ती से पालन कराएंगे।

वही क्राइम मिटींंग के बाद पुलिस केंद्र भभुआ में कैमूर एसपी ने पुलिस सभा का आयोजन किया।जहाँ पुलिस अफसरों एवं पुलिसकर्मियों ने अपनी समस्याओं को रखा साथ ही समस्याओं को ऑन द स्पॉट समाधान किया गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here