दोनों मृतक बेलाव थाना क्षेत्र के इटवा गांव के

मोहनियां के पानापुर से बारात लेकर मैजिक वाहन जा रहा था अमाव

रामपुर/कैमूर। कैमूर में नेशनल हाइवे के बाद भभुआ सबार मुख्य पथ पर भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी है। मामला रामपुर प्रखंड के बेलाव थाना क्षेत्र के सबार भभुआ मुख्य पथ पर बेलाव पेट्रोल पंप के पास की है। जहाँ सोमवार की सुबह लगभग 9 बजे तेज रफ्तार बारात लेकर आ रही मैजिक वाहन ने बाइक सवार में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद लोगों की काफी भीड़ जुट गई। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए घायलों को लोगों द्वारा भभुआ सदर अस्पताल ले जाएगा। जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

वही वाराणसी जाने के दौरान बीच रास्ते में ही दोनों गंभीर घायलों का दम टूट गया। वही वाराणसी ट्रामा सेंटर में ले जाने पर डॉक्टरों ने जांचोपरांत दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा दोनों मृतक के शव को भभुआ सदर अस्पताल लाया गया। जहां पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक बेलाव थाना क्षेत्र के इटवा गांव के स्वर्गीय दीनानाथ तिवारी के 35 वर्षीय पुत्र उमेश तिवारी एवं बाढूं राम के 20 वर्षीय पुत्र श्री भगवान राम बताया जाता है। जो सोमवार की सुबह में अपने घर से बेलाव बाइक से गेहूं पिसा कर आटा ले जाने के लिए आए थे। जब आटा मिल से आटा नहीं मिल पाया तो वह बेलाव में पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाने के बाद अपने गांव इटवा जा रहे थे।

इसी बीच लगभग 9 बजे भभुआ की तरफ से बारात लेकर आ रहुई तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने बाइक सवार में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद टक्कर मार कर मैजिक चालक भागने लगा। भागने के दौरान एक पोल में भी टकराया। जिसमें मैजिक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं मैजिक वाहन से कूद कर चालक भाग गया। इस हादसे में बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

लोगों द्वारा तत्काल दोनो घायलों को भभुआ सदर अस्पताल ले जाया गया। वही घटना की सूचना पर परिजन भी पहुँचे। भभुआ सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों घायलो का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। लेकिन वाराणसी ट्रामा सेंटर में पहुँचने पर डॉक्टरों ने जांचोपरांत दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया।

वही बताया जाता है कि बेलाव पेट्रोल पंप के पास घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर पहुंची बेलाव थाने की पुलिस भी पहुँच गयी। लोगों द्वारा पुलिस को मैजिक वाहन में सवार दो लोगों को पकड़ सौंपा गया। जिन्हें हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि करमचट थाना क्षेत्र के अमाव गांव के सरोज कुमार के पुत्र का बरात लेकर टक्कर मारने वाला मैजिक वाहन मोहनिया के पानापुर से आ रहा था।
वापस मोहनिया से भभुआ होते हुए अमाव गांव के लिए जा रहा था। इसी बीच बेलाव पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार में बाइक सवार में टक्कर मार दी। वही चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में दोनों घायल बाइक सवार की वाराणसी में इलाज के लिए जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बेलाव थानाध्यक्ष सुहैल अहमद ने इस दुर्घटना मामले में हिरासत में लेने या गिरफ्तार करने के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here