दुर्गावती कैमूर मुबारक अली –दिल्ली कोलकाता नेशनल हाईवे पर थाना क्षेत्र के ग्राम भेरिया मोड़ के समीप शनिवार देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 15 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.साथ ही पुलिस ने तस्करी मे प्रयुक्त एक बाइक जब्त की है. आवश्यक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों तस्करों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना अध्यक्ष संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली की एक बाइक से बड़ी खेप में गाजा तस्करों द्वारा बिहार से यूपी की तरफ ले जा रहे हैं.पुलिस को सूचना मिलते ही राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास पहुंच कर इंतजार करने लगी थोड़े ही देर बाद दुर्गावती की तरफ से एक बाइक आते हुए दिखाई दी।

जिस पर दो लोग सवार थे पुलिस ने बाइक को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार युपी की तरफ भागने लगा पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया.बाइक संख्या एच आर 26सी डब्ल्यू 8859 बाइक की जब पुलिस ने तलाशी ली तो प्लास्टिक की बोरी में 15 किलो गांजा बरामद हुआ. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त बाइक सहित दोनों तस्वीरों को गिरफ्तार कर थाने ले आई.

पकड़े गए तस्कर अछैवर सिंह, पिता स्व0 बिहारी सिंह ग्राम फचकरी, थाना मेजा, जिला इलाहाबाद,दुसरा रामभवन ठाकुर, पिता सरजू ठाकुर, ग्राम जोकहाई,थाना कोराव, जिला-इलाहाबाद युपी के निवासी बताए गए हैं इनके पास से प्लास्टिक के बोरा से 8 पॉकेट, बंडल से कुल 15 किलो गांजा बरामद किया गया है. थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर भेड़िया मोड़ के पास 15 किलो गांजा के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही तस्करी में प्रयुक्त एक बाइक भी जप्त किया गया है दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here