दुर्गावती कैमुर मुबारक अली— थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अटरियां मदनपुरा नहर छलका के निकट शनिवार की रात अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गया.जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई सूचना मिलने पर स्थानीय भी पुलिस पहुंच गई.

आनन-फानन में घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया.प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमार राजभर तथा रूदल राजभर दोनों ग्राम मदनपुरा थाना दुर्गावती जिला कैमूर के निवासी है.

बताया जा रहा है की दोनों युवक एक ही बाइक से घर से शनिवार की रात दुर्गावती स्थित एक पेट्रोल पंप पर डीजल लेने के लिए आए हुए थे. बाइक से डीजल लेकर वापस घर मदनपुरा लौट रहे थे इसी बीच जैसे ही बाइक इनकी अटरिया गांव के आगे पहुंची.मदनपुरा नहर छलका के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

जिससे बाइक जीटी रोड पर गिर पड़ी इस घटना में राजकुमार राजभर का घटनास्थल पर ही मौत हो गया वहीं बाइक पर बैठे रुदल राजभर गंभीर रुप से घायल हो गए. बाइक के परखच्चे उड़ गए घटना की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद दुर्गावती पुलिस भी मौके पर पहुंच गई आनन-फानन में घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में पहुंचाया गया.

जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने घायल युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए मृतक युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here