दुर्गावती कैमूर मुबारक अली –कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास दिल्ली कोलकाता नेशनल हाईवे पर रविवार को गिट्टी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गई.जिससे कार में सवार पति पत्नी सहित पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई.जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना के बाद मौके पर भारी भी जुड़ गई सूचना पाकर मोहनिया एसडीएम और डीएसपी घटनास्थल पर पहुंच गए. काफी मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे दबे हुए कार में सवार सभी को बाहर निकाला गया.

कार में 4 लोग सवार थे जिसमें पिंटू कुमार सिंह पत्नी काजल सिंह पुत्र रेहान कुमार तीनों की मृत्यु हो गई जबकि पुत्री श्रेया कुमारी उम्र 8 वर्ष घायल हो गई सभी लोग ग्राम पोस्ट डीहा थाना गुरारू जिला गया के बताए जा रहे हैं. कार में सवार पति पत्नी और उनके बच्चे यह नहीं जानते थे कि नेशनल हाईवे पर काल बनकर ट्रक एक साथ सभी को मौत की नींद सुला देगी.

इस घटना के बाद हजारों लोगों की भीड़ गवाही दे रही थी कि इस तरह के हादसे नहीं होने चाहिए इस दुखद घटना में उसके माता-पिता हुआ भाई दुनिया से अलविदा हो गए. मिली जानकारी के अनुसार मृतक पिंटू कुमार सिंह अपने निजी कार से अपनी पत्नी एवं दो बच्चों के साथ मथुरा से अपने घर गया जा रहे थे।

जैसे ही उनकी कार दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के पास पहुंची कि पीछे से आ रहे गिट्टी लोड ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी जिससे कार सड़क के बगल में पलट गई। कार के पलटते ही ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया जिससे कार पूरी तरह ट्रक के नीचे आ गई.

घटना होते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई वही इस घटना की जानकारी लोगों के द्वारा दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार को दी गई सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस बल के साथ संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।

जहां उपस्थित लोगों एवं क्रेन के सहयोग से कार को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया. सूचना मिलने के बाद मोहनिया एसडीएम अमृषा बैस एवं डीएसपी रघुनाथ सिंह भी पहुंच गए लेकिन तब तक कार में सवार तीन लोगों ने दम तोड़ दिया था जबकि एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया।

इस घटना की जानकारी पुलिस के द्वारा मृतक के परिजनों को दे दी गई है। वही पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया. वहीं घटना के बाद कुछ देर के लिए मोहनिया की तरफ जाने वाली वाहनों का परिचालन ठप हो गया था जीटी रोड से ट्रक को क्रेन से साइड किया गया।

तब जाकर वाहनों का परिचालन सुचारू रूप से शुरू हुआ इस संबंध में एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग कार में सवार होकर मथुरा से गया जा रहे थे। सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 1 बच्ची घायल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here