आरा/बिहार। सूबे  में शराबबंदी लागू है। वही कोरोना के संक्रमण को देखते हुए राज्य में लॉक डाउन भी लागू है। लेकिन इस लॉक डाउन व पूर्ण शराबबंदी में शराब पीने व पिलाने के साथ पार्टी चल रही थी। वही इस पार्टी में यूपी से बुलाये गए बार बालाओं का डर्टी डांस भी हो रहा था। दरअसल यह मामला भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के सोनघट्टा के स्थित एक बैट्री फैक्ट्री का है।

पुलिस को मिली सूचना के बाद जब वहां छापेमारी के लिए पहुंची तो नजारा देखकर हैरान हो गयी। चल रही पार्टी में शराब के साथ डर्टी डांस चल रहा था। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते एक हत्यारोपी सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया।तलाशी के दौरान पार्टी से शराब की खाली और भरी बोतलें भी बरामद की गई। जांच में कुछ लोग शराब के नशे में भी मिले। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 
यूपी से आयी थी डर्टी डांस पार्टी के लिए बार बालाए

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात कोईलवर थाना क्षेत्र के सोनघट्टा स्थित जिस बैट्री फैक्ट्री में डर्टी पार्टी आयोजित की गई थी। यूपी के वाराणसी से दो बार बालाओं को भी बुलाया गया था। लॉकडाउन के बावजूद बार-बालाओं का डर्टी डांस के साथ-साथ सरे आम शराब पार्टी चल रही थी। पार्टी में अधिकांश अवांछित तत्वों का जमावाड़ा था ।
पुुुलिस के पहुँचते ही मचा हड़कंप

कोईलवर के सोनघट्टा स्थित बैट्री फैक्ट्री में शराब व डांस पार्टी की सूचना जैसे ही एसपी को मिली तो उन्होंने टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेज दी। कोईलवर थाना की पुलिस जैसे ही अचानक शराब के चल रही शबाब  पार्टी में पहुंचते ही हड़कंप मच गई। पुलिस ने शराब पार्टी करते वांछित समेत 16  को गिरफ्तार कर लिया। दो महिला डांसर भी पकड़ी गई। आधा दर्जन शराब बोतलें भी बरामद की गई। पकड़े गए लोगों से अभी पूछताछ चल रही है। 

इस मामले में भोजपुर एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि उत्पाद अधिनियम व लॉकडाउन अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है। एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया गया है। जो प्रेम कुमार कोईलवर के सकड्डी गांव का निवासी हैं। गौरतलब है कि इसके पहले 26 मई को एक और शराब पार्टी का पर्दाफाश करते हुए भोजपुर पुलिस ने वार्ड पार्षदों समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here