दुर्गावती (कैमूर)। मंगलवार की दोपहर एकाएक तेज आंधी पानी के साथ बिजली गड़गड़ाहट से प्रखंड क्षेत्र में कई जगहों पर बिजली का तार एव पोल गिर गया जिससे क्षेत्र में बिजली आपूर्ति ठप हो गया.आकाशीय बिजली की चपेट में आने से खमीदौरा गांव निवासी काशीराम की भैंस मर गई तथा उनकी गाय बुरी तरह से झुलस गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र में गोरार से लेकर सरियाव तक बिजली के पोल व खंभे जमींदोज हो गए. वहीं स्टेशन रोड दुर्गावती में भी बिजली के पोल व तार टूटकर सड़क पर गिर गए.तथा भानपुर भेरिया सोहपुर में भी बिजली के तार व पोल धराशाई हो गए.साथ ही नई बस्ती में श्यामसुंदर भारती के मकान के ऊपर पेड़ गिर गया जिससे उनका दीवाल व बाउंड्री टूट गया .

वही नई बस्ती के जोखू राम की मिट्टी की दीवार धारा शाही हो जाने से उनके खाने-पीने का सामान नुकसान हो गया तथा चारा मशीन मलबे में दब गया बताया जाता है कि गोरार व सरियाव के बीच 33 हजार के विद्युत तार पोल पर पेड़ गिर गया. जिससे आधा दर्जन पोल व तार दोनों धराशाई हो गया.

और मरहिया हटा रोड पर कुछ देर के लिए आवागमन भी बाधित हो गया तथा विद्युत व्यवस्था ठप हो गई. इस संबंध में बिजली विभाग के जेई रामा कांत सिंह ने बताया कि कई जगहों पर आधी पानी में तार व पोल धराशाई हुए हैं क्षेत्र में विद्युत विभाग की टीम भेजी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here