नुआंव/कैमूर।मुख्य मार्ग स्थित अमित कुमार गुप्ता के घर के पीछे यास तूफान के दौरान हाईटेंशन तार पर गिरे पेड़ की वजह से क्षति ग्रस्त हुई तार को ठीक करने में बिजली विभाग उदासीन बना हुआ है।जबकि सोमवार को उक्त तार में शॉर्ट सर्किट होने से पेड़ में आग लग गई। जिससे घरवाले अपनी जीवन को ले डरे व सहमे हुए है।घरवालों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी बिजली विभाग के जेई राजीव कुमार रंजन इस पर कोई संज्ञान नहीं ले रहे है।

जबकी भी भी आस पास के लोग इसकी चपेट में आ सकते है।पड़ोसी विनय गुप्ता ने बताया कि हमारे तो छ्त के ऊपर से ही हाईटेंशन तार गुजरा हुआ है।जिसके कारण वारिश में कमरे के दीवारों में कभी कभी करंट भी उत्पन्न होने लगती है।फिर भी बिभाग इसे ठीक करने की वजाय किसी बड़ा हादसा होने का इंतजार कर रहा है।

ऐसे में अगर कोई अप्रिय घटना घटती है तो सारी जबाब देही बिभाग की होगी।उधर जेई का कहना है कि जो तूफान में तार गिरा था उसको ठीक कर दिया गया है।कुछ लोगो के छत के ऊपर से जो तार गुजर रहा है। वह वर्षो पुराना मामला है।उनलोगों को अपनी समस्यों को इंगित करते हुए एक आवेदन एसडीओ को देनी चाहिए।ताकि छत के ऊपर से हाईटेंशन तार को हटाने की करवाई की जा सके।फाल्ट की वजह से गुल हुई बिजली को ठीक करने का कार्य लाइन मिस्त्री द्वारा किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here