भगवानपुर। कैमूर जिले के भगवानपुर से अधौरा जानेे वाली पथ में मुसहरवा बाबा मंदिर के निकट जिलेबिया मोड़ पर सोमवार की दोपहर एक यात्री बस पलट गई। जिसमें सवार यात्री बाल बाल बच गए। इस घटना में कुछ यात्रियों को हल्की चोटें लगी है। लेकिन कोई बड़ी हताहत घटना नहीं हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अधौरा-भभुआ पथ पर प्रतिदिन चलने वाली एक सवारी बस, यात्रियों को अधौरा से लेकर भभुआ की ओर से आ रही थी, तभी मुसहरवा बाबा घाटी में जिलेबिया मोड़ के पास उत्तर अनियंत्रित होकर सुरक्षा दिवार तोड़ते हुए पलट गई। जिसके बाद शोर गुल व अफरातफरी का माहौल हो गया। जिसके बाद आस पास के लोगों व सूचना के बाद लोगो की भीड़ जुट गई।

दुर्घटना के बाद रास्ते से आवाजाही कर रहे कुछ राहगीरों द्वारा बस में फंसे लोगों को निकाला गया। इधर सूचना पर भगवानपुर थाने की पुलिस भी पहुंची। थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि इस दुर्घटना में कोई भी हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं मौके पर पहुंचे कसेर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि फिरोज कुमार सुमन ने बताया कि बस दुर्घटना सड़क के किनारे सुरक्षा दीवार था।

अन्यथा यात्रियों से भरी बस दर्जनों फीट नीचे खाईं में गिर सकती थी। तब जान-माल की क्षति निश्चित रूप से सामने आ सकती थी। गौरतलब है कि दुर्घटना से संबंधित मुसहरवा बाबा घाटी स्थित यह जिलेबिया मोड़ काफी खतरनाक है। यहां पूर्व में हुई कई घटनाओं में दर्जनों लोगों ने अपना जान गंवाया है। आये दिनों लोग वाहन व सड़क दुर्घटना में घायल हो जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here