भगवानपुर। कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के मुंडेश्वरी धाम सेे स्थित हनुमानगढ़ी परिसर में शुक्रवार को भाकपा माले के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने सरकार से 9 सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया। धरने की अध्यक्षता प्रहलाद बिंद तथा संचालन पार्टी के जिला संयोजक हसीम ख़ां ने की।

इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 9 सूत्री मांगों में कहा कि देश में तमाम सुविधाओं से लैस अस्पतालों का निर्माण हो, देश के सभी लोगों का निशुल्क टीकाकरण करने, कोरोना पीड़ितों का समुचित इलाज करने, देश के तमाम निजी अस्पतालों को सरकारी नियंत्रण में लेकर किसी भी रोगों का उसमें सस्ते दर पर इलाज करने,

इस महामारी में सभी असहाय एवं गरीबों को ₹10 हजार प्रतिमाह देने, महामारी से जान गवाने वाले परिवार के आश्रितों को 10-10 लाख रुपए मुआवजा देने, ग्रामीण क्षेत्र व शहरी क्षेत्र के सभी गरीबों को पूरे महामारी काल तक मुफ्त में राशन उपलब्ध कराने समेत कुछ अन्य आवश्यक सुविधाओं की सरकार से मांग की।

इस दौरान धरना में उपस्थित नेताओ व कार्यकर्ताओं द्वारा लॉक डाउन व कोविड 19 के गाइडलाइंस का भी पालन नहीं किया गया। जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ने की संभावना जताई गई। कई कार्यकर्ताओ द्वारा न तो चेहरे पर मास्क ही पहना था और न ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया गया।

मौके पर कार्यकर्ताओं के रूप में कतवारू दास, रविंद्र मौर्या, राधिका देवी, सोनू मौर्या, लाल बहादुर माली, बढ़ावन राम, बिंदु राम, सीताराम, राजेश कुशवाहा, रामचंद्र राम, विकास कुमार, राम अवध राम, मनिष कुमार समेत अन्य कई कार्यकर्ता धरने में शामिल थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here