KAIMUR। रामगढ़ थाना क्षेत्र के बंदीपुर में कलयुगी पति ने आपसी विवाद मेंं अपनी ही पत्नी को लाठी डंडे से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया है. सूचना मिलते ही प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ऋषिराज सहित पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये. इस मामले मे पुलिस ने पति सहित ससुर सास को गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतका रामगढ़ थाना क्षेत्र के बंदीपुर गांव निवासी रामाकांत साह का पुत्र रमेश साह की पत्नी अनिता देवी बतायी जाती है। पति का अपनी पत्नी  से कुछ बात को लेकर आपसी झड़प हो गई थी। इस बीच पति ने गुस्से में आकर लाठी डंडे से अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई.

सुचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई.पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर सदर अस्पताल भेज दिया.बताया जाता है भभुआ वार्ड नंबर सात  के रहने वाले पारसनाथ गुप्ता अपनी बेटी अनीता देवी की शादी आठ साल पहले रामगढ़ के बंदीपुर निवासी  रामाकांत के पुत्र रमेश साह के साथ हिंदू रीति रिवाज रस्मों के साथ किया गया था.

शादी के कुछ दिनों बाद ससुराल वाले ने दहेज के खातिर अनीता देवी को प्रताड़ित किया जाने लगा।वहीं कई बार मृतका के पिता द्वारा  समझौता भी कराया जा चुका है।मायके वालों ने दहेज को लेकर अनीता की मौत के घाट उतार डाला.इस संबंध में  प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक कुमार ऋषि राज ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है.ससुराल वालों पर दहेज को लेकर हत्या किए जाने का आरोप लगा है। वहीं मृतका के पिता पारसनाथ गुप्ता द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here