भगवानपुर कैमूर। बाबू शिव गोविंद प्रसाद अग्रवाल मेमोरियल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत दंत चिकित्सक कोरोना जांच में पॉजिटिव मिले है। उनका जांच रिपोर्ट भभुआ सदर अस्पताल से त्रुनेट मशीन से होने के बाद आया है। दंत चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल के सभी चिकित्सकों व कर्मियों में डर बढ़ गया है।

बताया जाता है कि दंत चिकित्सक भगवानपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत हैं। वे पिछले सप्ताह से भगवानपुर स्वास्थ केंद्र में से बाहर थे। उसके बाद में भगवानपुर में पहुंचे तो उनका करोना  जांच के लिए सैंपल लेकर भभुआ सदर अस्पताल भेजा गया था। जिसमें  शनिवार को उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

बताया जाता हैं की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पूर्व ही दंत चिकित्सक का प्लेटलेट काउंट कम होने के चलते हुए अवकाश लेकर घर चले गए हैं। वही पर दंत चिकित्सक का कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम आइसोलेशन में रहकर इलाज कराएंगे। सीएचसी में इस महामारी में चिकित्सक की कमी बताया जाता है।

वही भगवानपुर प्रखंड में अब तक 62 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। जिसमें ठीक होने की संख्या सबसे अधिक है। वही भगवानपुर सीएचसी में शनिवार को 110 लोगों की कोरोना की एंटीजन कीट से जांच हुई,जिसमें सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी। इसके साथ 65 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर भभुआ व जमुहार भी भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here