दुर्गावती (कैमूर)। थाना क्षेत्र के नुआंव बाजार के समीप रविवार को कर्मनाशा नदी मे दो दिनों से गायब 70 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद हुआ. मृतक वृद्ध पारसनाथ कुशवाहा ग्राम बिछियां थाना दुर्गावती जिला कैमूर के निवासी बताए गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के बिछिया गांव निवासी पारसनाथ कुशवाहा अपने बेटे के साथ शुक्रवार को नुआंव बाजार स्थित बैंक में पैसे निकालने के लिए गए हुए थे.बैंक से पैसा निकाल कर नुआंव बाजार में रुककर उनके बेटे सामान खरीदने चले गए.सामान खरीदने के बाद उनके बेटा दुकान पर आए तो देखा कि पिता वहां पर नहीं है।

उसके बाद उन्होंने आसपास खोजबीन किया लेकिन काफी खोजने के बाद कहीं पता नहीं चला.जब शुक्रवार की शाम तक वे अपने घर पर नहीं आए तो परिजन घबरा गए अपने संबंधित रिश्तेदार के यहां पता करने लगे लेकिन कहीं पता नहीं चल सका.दो दिनों बाद रविवार को उनका शव नुआंव बाजार के पास कर्मनाशा नदी में उतराया हुआ मिला.घटना की जानकारी होते ही लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई.

परिजन भी मौके पर पहुंच गए उसके बाद उनका शव नदी से बाहर निकाला गया घटना की जानकारी होने पर समाजसेवी सतीश यादव उर्फ पिंटू भी पहुंच गए बताया जा रहा है कि शव से बहुत दुर्गंध रहा था जिसे कोई वाहन शव जाने को लेकर तैयार नहीं हो रहे थे।

उसके बाद समाजसेवी सतीश यादव ने अपने निजी वाहन से शव को दुर्गावती थाने ले आए. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here