मोहनिया (कैमूर) मुबारक अली। मोहनिया थाना क्षेत्र के  पिपरिया गांव निवासी एसएसबी के जवान अभिजीत कुमार की सड़क दुर्घटना में गुरुवार को यूपी के लखीमपुर खीरी में मौत हो गया था.शनिवार को उनका पार्थिव शरीर सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव पिपरिया गांव लाया गया. इसकी जानकारी होते ही लोगों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई पूरे गांव में माहौल गमगीन हो गया.

वहां पर मौजूद सभी लोगों का आंखें नम हो गई प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनिया थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी गुप्तेश्वर सिंह का पुत्र अभिजीत कुमार सिंह ने एसएसबी की 70 वीं बटालियन  में उसकी पोस्टिंग उत्तर प्रदेश के महेवागंज में थी. बताया जा रहा है कि ड्यूटी करने के बाद कांस्टेबल अभिजीत कुमार अपने साथी के साथ बाइक से 20 मई को रुम से कुछ दुरी पर लखीमपुर खीरी बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गए हुए थे.

उसी दौरान सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई थी. तथा उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया था कांस्टेबल अभिजीत की मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली परिजनों में कोहराम मच गया. पूरे गांव में मातम छा गया. सम्मान के साथ पार्थिव शरीर उनका शनिवार को गांव लाया गया.

इसकी जानकारी जैसे ही गांव में हुआ लोगों की मौके पर भीड़ लग गया गांव में मातम पसर गया सभी की आंखें नम हो गई .इस दौरान मोहनिया थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव एवं बीडीओ मनोज कुमार पुलिस के जवान मौजूद रहे.

वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था तिरंगे में लिपटे जवान के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पिता द्वारा मुखाग्नि दी गई अंतिम संस्कार के लिए जमनिया ले जाया गया संमान के साथ दाह संस्कार किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here