दुर्गावती (कैमूर) मुबारक अली— पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर से जूझ रहा है.कई राज्यों में संपूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है ज्यादातर लोंग घरों में रहे हैं तो दूसरी तरफ शराब तस्कर शराब तस्करी के फिराक में लगे हुए हैं.हालांकि दुर्गावती पुलिस लगातार तीन दिनों से शराब की बड़ी खेप के साथ धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. फिर भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

दुर्गावती पुलिस ने सोमवार को दिल्ली कोलकाता नेशनल हाईवे पर डहला मोड़ के समीप एक टोयोटा कोरोला कार से 2208 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया तथा पुलिस ने शराब व कार को जब्त कर दो धंधे बाजों को गिरफ्तार कर लिया.थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया को गुप्त सूचना मिली की एक टोयोटा कोरोला कार संख्या जेएच 05 एम 4698 में काफी मात्रा में शराब का खेप यूपी से बिहार लाया जा रहा है.

सूचना मिलते ही पुलिस ने डहला मोड़ के समीप जीटी रोड पर घेराबंदी कर दी थोड़े ही देर में उक्त कार आती दिखाई दी. नजदीक आने पर पुलिस ने जब कार को रोककर तलाशी ली. तो कार की डिक्की व डिक्की के नीचे बने गुप्त बक्सा तथा बीच वाले सीट से अंग्रेजी शराब के कुल 2208 बोतल टेट्रा पैक 450.360 लीटर बरामद हुआ.

पुलिस ने कार व शराब को जप्त कर लिया तथा वाहन में सवार चालक कमेंद्र राम पिता राजदेव राम ग्राम खेलङिया थाना तरारी एवं सुधांशु कुमार राय उर्फ गोलू कुमार पिता संतोष राय ग्राम धर्मपुर थाना चौरी दोनों जिला भोजपुर आरा को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here