भगवानपुर/कैमूर। सोमवार को भगवानपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित बीडीओ आवास पर पहुंचकर भगवानपुर बीडीओ से मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष सहित कई पंचायतों के मुखिया पहुँच कर मिले। जहां लगभग एक माह बाद कोरोना को मात देकर वापस लौटे बीडीओ मयंक कुमार सिंह से उनके स्वास्थ्य के बारे हाल जाना। इसके बाद भगवानपुर प्रखंड के कई पंचायत के मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष गब्बर मियां के लेटरपैड पर आवेदन हस्ताक्षर युक्त लिख दिया गया।

जिसमें विभिन्न पँचायतो के गांवों में आये दिनों आम जनता की हो रही मृत्यु की जांच कराने की मांग की गई है। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि भगवानपुर प्रखंड के कई पंचायतों के विभिन्न गांवों में आम जनता की बड़े पैमाने पर मृत्यु हुई है तथा हो रही है। इसके बावजूद भी किसी भी तरह का कोई मेडिकल टीम द्वारा जांच नहीं की जा रही है।

इसलिए कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए हर पंचायत के गांव में जांच कराने के लिए मेडिकल टीम को भेजा जाए। वीडियो से मिलने व आवेदन पर हस्ताक्षर करने वाले भगवानपुर पंचायत के मुखिया गब्बर मियां, कसेर पंचायत मुखिया प्रतिनिधि फिरोज कुमार सुमन, पहडिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि निर्मल सिंह, सरैया मुखिया उमेश दुबे, कई मुखिया प्रतिनिधि का उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here