दुर्गावती (कैमूर) मुबारक अली। दुर्गावती थाना अंतर्गत धनेछा के समीप पुलिस ने शुक्रवार की रात एक ट्रक एव मैजिक से पांच क्विंटल नौ किलो गांजा बरामद किया है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 50 लाख आंकी जा रही है.पुलिस ने गाजा सहित ट्रक व मैजिक को जप्त कर ली है तथा मैजिक चालक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं गांजा तस्कर भागने मे सफल रहे.

गिरफ्तार मैजिक चालक जावेद आलम पिता नुर आलम ग्राम दादर थाना मोहनिया जिला कैमूर का निवासी बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा के आसपास राष्ट्रीय राजमार्ग दो के दक्षिणी लेन मे बाईपास सर्विस रोड पर एक ट्रक संख्या CG04DG/1203 से मैजिक संख्या BR24GB/3640 में भारी मात्रा में गाजा लोड कर तस्कर गांजा का खेप कही भेजने के फिराक में जुटे हुए थे.

इसी बीच दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार रात्रि में पुलिस बल के साथ हाइवे पर गश्त पर निकले हुए थे.तभी पुलिस की इसकी भनक लग गई हाईवे के सर्विस रोड पर पहुंचकर घेराबन्दी कर दी. पुलिस को देखते ही तस्कर गाजा लोडेड मैजिक व ट्रक को छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए.

वहीं पुलिस ने ट्रक सहित मादक पदार्थ गाजा के साथ मैजिक को बरामद कर लिया.पुलिस ने मैजिक चालक को गिरफ्तार कर लिया.थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पांच क्विंटल नौ किलो ट्रक से मैजिक में लोड करते समय गाजा बरामद किया गया है ट्रक व मैजिक सहित गांजा को जप्त कर लिया गया है. साथ ही मैजिक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here