दुर्गावती (कैमूर) मुबारक अली। यूपी से बिहार में एक हुंडई कार एवं बाइक से लाई जा रही बड़ी खेप में शराब को गुरुवार की रात पुलिस ने क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से बरामद किया है.पुलिस ने एक बाइक एवं हुंडई कार सहित तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया है.जांच के क्रम में बाइक एवं कार से अलग ब्रांड के 295 बोतल शराब बरामद हुआ है.दुर्गावती पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि यूपी से शराब लेकर शराब तस्कर बिहार सीमा में आ रहे हैं .

सूचना मिलते ही पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम खड़सरा के पास घेराबंदी कर एक बाइक पर लदा शराब समेत एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. वही ककरैत घाट चेकपोस्ट के पास एक हुंडई कार से पुलिस ने शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि अजीत कुमार वर्मा उर्फ बंटी सेठ पिता सीताराम वर्मा ग्राम नौबतपुर वार्ड नंबर 08 थाना सैयदराजा जिला चंदौली का निवासी है. इनके पास से 45 पीस ब्लू लाइन देसी मसालेदार शराब एवं 112 पीस ट्विन टावर देसी शराब के साथ एक काला रंग का अपाची मोटरसाइकिल बिना रजिस्ट्रेशन जब्त किया गया है.

इधर ककरैत चेकपोस्ट के पास से योगेश सिंह यादव पिता रामअवतार यादव और पप्पू शर्मा पिता स्वर्गीय केदार शर्मा दोनों ग्राम पानापुर थाना मोहनिया जिला कैमूर के निवासी है. इनके पास से एटपीएम अंग्रेजी शराब 48 पीस एवं 90 पीस ट्विन टावर देसी शराब एवं एक सफेद रंग का हुंडई कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एच आर 06 आर 9688 के साथ गिरफ्तार किया गया है .कुल बरामद देसी शराब 49.400 लीटर एवं विदेशी 8.640 लीटर बरामद किया गया है. पुलिस ने शराब बाइक सहित शराब को जप्त कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here