भगवानपुर/कैैैमूर। कोरोना के बढ़ते मामले को पूरे में 15 मई तक संपूर्ण लॉक डाउन किया गया है। लॉक डाउन में कुछ ही दुकानों को खोलने की सुबह 7 बजे से 11 बजे तक खोलने की छूट है। लेकिन इस दौरान भी दुकानदारों द्वारा लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। भगवानपुर बाजार स्थित मीट मंडी की आड़ में ताड़ी की दुकानें चल रही थी।

जिस पर सोमवार की शाम भगवानपुर थानाध्यक्ष के निर्देशानुसार शिवपूजन मांझी के के नेतृत्व में पुलिस की गश्ती टीम ने भगवानपुर बाजार स्थित मीट मंडी के दुकानदारों को खदेड़ने के दौरान सामने पड़ने वाले ताड़ी के कई ठिकानों को ध्वस्त किया। इस बीच मीट मछली मंडी के दुकानदार तथा ताड़ी विक्रेता सड़कों के साथ-साथ खेतों के भी रास्ते पुलिस को देख कर इधर-उधर भागते नजर आए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राकेश कुमार रोशन ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मीट मंडी तथा ताड़ी के दुकानों में पियक्कड़ों की भीड़ इकट्ठा होकर कोरोना महामारी को बुलावा दे रही है।

जिसके बाद थाने की पुलिस ने सरकार के गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने वाले मीट मंडी के दुकानदारों तथा ताड़ीखाना, वहां बैठकर भीड़ इकट्ठा करने वाले ग्राहकों के विरुद्ध कार्रवाई की। इस बीच देखा गया कि ताड़ी के कई अड्डों पर गैलन तथा प्लास्टिक के जग इधर-उधर गिरे रहे। वहीं गैलेनों में भरी हुई ताड़ियों को भी पुलिस ने ध्वस्त कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here