दुर्गावती (कैमूर)। कैमूर में एक अजीबोगरीब बच्चे को एक महिला ने जन्म दिया है। जिसके दोनों हाथ ही नहीं है। यह मामला जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र का है। जहां दुर्गावती प्रखंड मुख्यालय स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को एक महिला ने बिना हाथ के बच्चे को जन्म दिया. इसकी जानकारी होते ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बच्चे को देखने के लिए भीड़ लग गई। बच्चे को देखकर डॉक्टर भी चौक गए। हालांकि जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ्य है.

उसके बाद परिजन जच्चा एवं बच्चा को घर लेकर चले गए.परिजनों का कहना था कि डिलीवरी से महिला का अल्ट्रासाउंड कराया गया था. इसमें सब कुछ समान्य बताया गया था.बता दे की कैमूर जिले के दुर्गावती थाना अंतर्गत गोरार गांव निवासी विकास पाल की पत्नी को डिलीवरी के लिए परिजनों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में भर्ती कराया गया था.समय पूरा होने पर उक्त महिला को शनिवार को एक स्वास्थ्य बच्चा पैदा हुआ.

बच्चा पैदा होने के बाद एकदम स्वास्थ्य था लेकिन बच्चा के दोनों कंधे से ही हाथ गायब था जिसे देखकर स्वास्थ्य कर्मी भी चौंक गए बच्चे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई उसके बाद परिजन जच्चा एवं बच्चा को घर लेकर चले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here