मोहनिया कैमूर- बिहार में कोरोना के बढते कहर को देखते हुए सरकार ने 15 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लगा दी है. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान पुलिस की सख्ती और बढ़ गई है. लापरवाही बरतने वालों को सख्ती से नियम व कानून का पाठ पढ़ाया जा रहा है.इसी बीच मोहनिया थाने की पुलिस ने गुरुवार को चांदनी चौक के पास बेवजह घूमने वाले बाइक सवार सहित फोर व्हीलर चालकों पर कार्रवाई करते हुए 16800 रुपये का जुर्माना वसूल किया है.

लॉकडाउन के अनुपालन में प्रशासन पूरी तरह सख्त है.इस दौरान जो गाइडलाइन का पालन न कर रहे लोगों को पुलिसकर्मियों ने सख्ती पूर्वक सबक सिखाया.बता दें कि सुबे की सरकार ने कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पिछले दिनों से सुबह के 7 बजे से लेकर दिन के 11बजे के बाद संपूर्ण लॉकडाउन का आदेश जारी कर दिया है.वहीं पुलिस भी लोगों को लॉकडाउन नियम का सख्ती से पालन कराने के लिए जुट गई है लेकिन फिर भी लोग मान नहीं रहे हैं बेवजह सड़क पर घूम रहे हैं.गुरुवार को मोहनिया थाने की।

पुलिस ने बेवजह घूमने वाले बाइक सहित चार चक्का सवारों पर कार्रवाई करते हुए 16800 रपये का जुर्माना वसूल किया तो वही पैदल बेवजह घूमने वाले लोगों को उठक बैठक भी कराया गया.इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनिया थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि बाजारों में बेवजह घूमने वाले मोटरसाइकिल सहित चार चक्का सवारो को पकड़कर फाइल की गई है इस दौरान 16800 रुपये का फाइन वसूल किया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की बेवजह घर से बाहर न निकले घर में रहे सुरक्षित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here