रामपुर। रामपुर प्रखंड के करमचट थाना की पुलिस ने बुधवार की शाम दुबौली कुकुढा मोड़ के पास से दो शराब धंधेबाज को पकड़ा। जिनके पास से तलाशी के दौरान एक बैग में दो बोतल में 2-2 लीटर देशी महुआ शराब बरामद हुआ। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। दो मोबाईल, बिना नंबर की बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार किया गया दोनों धंधेबाज में एक दुबौली गांव का लाली बिंद का पुत्र अशोक बिंद एवं दूसरा शिवसागर थाना क्षेत्र के उल्हो गांव के बंगाली बिंद का पुत्र संदीप कुमार बताया जाता है।

करमचट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के पहले दिन बुधवार को पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर दुबौली गांव के दुबौली कुकूढा मोड़ के पास से बाइक पर सवार दो धंधेबाज को पुलिस को देखने के बाद भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर बाइक सवार धंधेबाज को पकड़ लिया गया। जब पुलिस द्वारा तलाशी लिया गया तो पीछे बैठे एक धंधेबाज के पास से एक काला बैग बरामद किया गया।

जिसमें तलाशी ली गई तो 2- 2 लीटर के बोतल में 4 लीटर देशी महुआ शराब बरामद हुआ। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार करते हुए थाने लाया गया। वही उनके पास से दो मोबाइल, एक काला बैग,4 लीटर देशी महुआ शराब, बिना नंबर का बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस द्वारा बिना नंबर के बाइक के बारे में पता लगाई जा रही है। वहीं दोनों धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करते हुए मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया।

इसके साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों साथ में शराब का धंधा पहले से ही कर रहे थे। पुलिस को गुप्त सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई है। दुबौली गांव के अशोक बिंद को इसके पहले भी एक बार एक शिक्षक से मारपीट मामले में जेल जा चुका है। यह दूसरी बार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here