भगवानपुर/कैमूर।शुक्रवार को कैमूर जिले के भगवानपुर थाने के चौकीदार की भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक चौकीदार थाना क्षेत्र के गांव जगदीशपुर के 50 वर्षीय शिवमुनि पासवान को बताये जाते है। जिनका शुक्रवार को सांस लेने में दिक्कत होते देख परिजनों ने भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान चौकीदार का शुक्रवार को करीब 10 बजे निधन हो गया।

जैसे ही इसकी खबर गांव में लोगों को मिली कोहराम मच गया। मातमी सन्नाटा छा गया। साथ ही पुलिस विभाग में भी उदासी व शोक की लहर दौड़ पड़ी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि मृतक चौकीदार को दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में तैनात किया गया था। जिसका तबियत खराब होने पर इलाज के दौरान सदर अस्पताल में ले जाया गया।

जहां इलाज के दौरान मौत हो गई है। बताया जाता है कि भगवानपुर प्रखंड में ताबड़तोड़ हो रहे मौत के बाद भी अब तक किसी भी कार्यालय, भीड़ भाड़ वाले स्थल को सैनिटाइज नहीं कराया गया है। गौरतलब है कि इसके पूर्व एक साल पहले जब कोरोना का पहला लहर आया था। वर्ष 2000 कोरोना कि इतनी बड़ा लहर नहीं था।

उसके बाद भी प्रखंड,अंचल, थाना के अलावे सभी स्थल सेंनटाईज कराया गया था। लेकिन इस बार सरकार के द्वारा बढते मृत्यु दर के बाद भी सैनिटाइजेशन का काम बिल्कुल न के बराबर है। चौकीदार की मौत के बाद पुलिसकर्मियों में काफी भय माहौल हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here