कैमूर। देशभर में इस समय कोरोनावायरस का संक्रमण लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है जिसके कारण कोरोना का प्रकोप दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है इस महामारी के कारण कई लोग काल के गाल में समा जा रहे हैं कोरोना के दूसरे लहर ने लोगों की जिंदगी मुश्किल में डाल दी है.कैमूर-रोहतास एमएलसी संतोष सिंह के बड़े पुत्र प्रिंस सिंह की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई.

गुरुवार की सुबह दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली. पिछले दिनों से उनका इलाज दिल्ली में चल रहा था. उनकी मौत की खबर से कैमूर जिला में शोक की लहर छा गयी.

इधर मोहनिया अनुमंडल स्थित एमपी कॉलेज के अर्थशास्त्र के प्रोफ़ेसर की इलाज के दौरान मौत हो गई. यह भी पिछले दिनों से संक्रमित थे इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गया .एमएलसी के बड़े पुत्र की मौत की वजह से परिवार एवं रिस्तेदार सहित भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी.

इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र पांडेय सहित कई लोगों ने गहरा दुख प्रकट करते हुए दो मिनट का मौन धारण कर दुख की इस घड़ी में मृतक के परिजनों को शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.

वही दूसरी तरफ एमपी कॉलेज के प्रोफेसर की मौत की जानकारी मिलते ही कालेज परिसर में प्रोफेसरों के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी।महाविद्यालय के प्राचार्य की मौजूदगी में सभी प्रोफेसरों ने शोक सभा आयोजित कर उनके आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here