दुर्गावती (कैमूर)।देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर सरकार की चिंता बढ़ी है. जिसके वजह से सरकार ने एहतियातन कुछ सख्त कदम उठाए गये हैं.जिसको लेकर प्रशासन भी सख्त हो गई है. दुर्गावती प्रखंड क्षेत्र में करीब एक दर्जन कोरोना पॉजिटिव होने से इलाके मे पुलिसिया पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है ताकि गाइडलाइन का ईमानदारी से पालन हो सके.

बुधवार को अंचलाधिकारी लक्ष्मण कुमार एवं बीडीओ अशोक कुमार सिंह तथा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पुलिस बल के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया. इस क्रम में महमूदगंज,दुर्गावती बाजार,कर्मनाशा बाजार,खजुरा बाजार,मरहियां सहित ग्रामीण इलाकों में जाकर जायजा लिया.इस दौरान
दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि संक्रमण के बढ़ने से थाना क्षेत्र के इलाकों में गश्त बड़ा दी गई है।

प्रतिदिन बाजारों और भीड़ भाड़ इलाकों पर नजर रखी जा रही है जो गाइड लाइन जारी की गई है उसका पालन हो रहा है या नहीं हो रहा है उस पर नजर रखी जा रही है साथ ही बाजार और ग्रामीण इलाकों में जाकर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के उपायों के प्रति जागरूक किया जा रहा है.जिला अधिकारी के द्वारा जो निर्देश जारी किया गया है।

उसका पालन लोगों को अवश्य करना होगा साथ ही समय के अनुसार दुकानें खुलेगी और बंद होगा नहीं तो प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी घरों में रहे सुरक्षित रहें आवश्यक कार्य से ही बाहर निकले अन्यथा गाइड लाइन का उलंघन करने पर सख्त कार्यवाही भी की जाएगी.उन्होंने कहा की लोगो को मास्क पहनने को लेकर जागरूक भी किया जा रहा है उन्हाेंने कहा कि इस मामले में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here