दुर्गावती (कैमूर)। मोहनिया अनुमंडल स्थित समेकित चेक पोस्ट पर गुरुवार की देर शाम पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 23 किलो चांदी बरामद किया है.हालांकि कार सवार द्वारा बरामद सभी चांदी का कागजात पुलिस को दिखाया जा रहा है। पुलिस सभी कागजातों की वेरीफाई करने में जुटी हुई है.प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी की तरफ से एक चार चक्का कार में सवार होकर बेगूसराय निवासी मृत्युजंय कुमार यूपी की तरफ से बिहार अपने गांव जा रहे थे।

तभी तलाशी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में चांदी के गहने देखकर पुलिस हैरत में पड़ गई। वाहन को रोककर तत्काल मोहनिया थानाध्यक्ष को सूचना दिया गया। जिसके बाद सूचना मिलने के बाद मोहनिया थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए.जिसके बाद  पुलिस ने  बरामद जेवरात  को लेकर  मोहनिया थाने ले गई।बरामद चांदी के जेवरात सही है या फिर अवैध रूप से ले जाए जा रहा है। इसके लिए कागजातों की जांच बारीकी से पुलिस द्वारा की जा रही है.

इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि कागजातों की जांच की जा रही है। वेरीफाई होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है फिलहाल मोहनिया अंचलाधिकारी को बुलाकर कागजातों की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here