दुर्गावती (कैमूर)। यूपी से बिहार लाई जा रही शराब की खेप को दुर्गावती पुलिस ने बरामद की है। थाना क्षेत्र के अंतर्गत का ककरैत घाट के समीप पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर शराब लदा दो बाइक को जब्त की। साथ ही तीन धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया.तीनों धंधेबाजों के पास से पुलिस ने कुल अलग-अलग ब्रांड के 247 बोतल शराब बरामद की है.

दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि दो बाइकों से यूपी से शराब लेकर बिहार सीमा में आ रहे हैं सूचना मिलते ही पुलिस ककरैत घाट के पास पहुंच गई. यूपी से बिहार की तरफ आने वाले लोगों की जांच पड़ताल शुरू की गई.उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति मनीष यादव पिता राजेन्द्र यादव दूसरा दीपक चौबे पिता कमलेश चौबे ग्राम शाहबाजपुर, दोनों थाना मोहनिया जिला कैमुर के निवासी है।

तलाशी लेने पर इन लोगों के पास से 8 PM अंग्रेजी शराब 90 टेट्रा पैक,प्रत्येक 180 ml एवं देश शराब 64 टिवेन टॉवर प्रत्येक 200 ml कुल 154 बोतल शराब बरामद हुआ. दूसरा बाइक सवार संदीप राम पिता लालमोहन राम ग्राम सहुका थाना रामगढ जिला कैमुर के निवासी बताए गए।

इनके पास से देशी शराब ब्लू लाइम का 43 पीस प्रत्येक 200 ml, एवं ट्विन टावर का टेट्रा पैक कुल 50 पीस प्रत्येक 200 ml कुल 93 बोतल शराब बरामद हुआ. पुलिस ने शराब सहित दोनों बाइक को जब्त कर लिया साथ ही तीनों गिरफ्तारों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. आगे की आवश्यक कार्य करने में जुट गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here