भगवानपुर/कैमूर।शिवहर विधानसभा क्षेत्र के विधायक चेतन आनंद ने अपने कैमूर दौरे के दौरान शनिवार को भगवानपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित सभी महापुरुषों के प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। गौरतलब है कि 6 अप्रैल दिन मंगलवार की शाम करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत सबार दुर्गा चौक पर हुए दोहरे हत्याकांड के परिजनों से शुक्रवार को मिलने के लिए शिवहर विधायक कैमूर पहुंचे थें। इसी क्रम में शनिवार को वह अपने समर्थकों के साथ भगवानपुर के रास्ते मुंडेश्वरी दर्शन पूजन करने के लिए पहुंचें।

लेकिन इस बीच कोविड-19 संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए सरकार द्वारा शुक्रवार को हीं मंदिरों के खोलने पर रोक लगा दिया गया। शनिवार को माता मुंडेश्वरी मंदिर में ताला लगाकर बंद करते हुए श्रद्धालुओ के दर्शन पूजन पर रोक लगा दी गयी।जिसको लेकर विधायक को आदि शक्ति देवी के दर्शन से वंचित रहना पड़ा।

इस बीच भगवानपुर पहुंचकर उन्होंने सर्वप्रथम खीरी बाजार स्थित गौतम बुद्ध, थाना चौक स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर तथा पंचायत भवन के सामने स्थित यमुना बाबा के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस बीच वह अपने कई चहेते व प्रशंसकों से भी मिले। विधायक ने बताया कि जिला मुख्यालय में उनका प्रेस कॉन्फ्रेंस है, उक्त कार्यक्रम के बाद वह पटना लौट जाएंगे।

विधायक के भगवानपुर दौरे के वक्त उनके साथ फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष मृगेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह, राजद के प्रखंड अध्यक्ष पुरुषोत्तम नारायण सिंह, अनिल सिंह, बंटी सिंह, फिरोज अंसारी, गुड्डू चौरसिया, गौरी पांडेय समेत कई विधायक समर्थक मौजूद थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here