#घटना करमचट थाना के सबार गांव के दुर्गा स्थान, मिडिल स्कूल, सबार भितरीबांध मोड़ के पास की

भभुआ/रामपुर। कैमूर में सरेआम डबल मर्डर से थर्राया गया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र के सबार गांव के मां दुर्गा मंदिर, सबार भीतरीबांध जाने वाली मुख्य पथ मोड़ तिमुहानी के पास की है। जहाँ अज्ञात अपराधियो द्वारा मंगलवार की शाम दो लोगो को गोली मार कर हत्या कर दी गयी। जिसमें रामपुर प्रखंड के पूर्व कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गयी। वही एक राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जिसे पुलिस द्वारा घायल का इलाज व शव का पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। भभुआ सदर अस्पताल में मर्डर की घटना की सूचना के बाद सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद लोगों द्वारा हंगामा खड़ा कर दिया गया। सूचना पर पहुँचे एएसपी मुख्यालय अनन्त राय, भभुआ एसडीएम जनमेजय शुक्ला, एसडीपीओ सुनीता कुमारी पहुँच गयी। आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सबार गढ़ निवासी लगभग 48 वर्षीय राकेश सिंह उर्फ तिरपन सिंह, दूसरा बहेरी गांव के निवासी 65 वर्षीय शिवप्यारे दूबे पिता स्व गुप्तेश्वर दूबे बताये जाते है। तिरपन सिंह को बाए छाती में व सिर में गोली लगी है। गोलीबारी हत्या के कारणों के बारे में स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पा रहा है। वही शिवप्यारे दुबे के सिर में गोली लगी है।मृतक तिरपन सिंह कांग्रेस के पूर्व रामपुर प्रखंड अध्यक्ष थे। वही बहेरी गांव के शिवप्यारे दूबे वैक्सीन कुरियर का काम करते थे। 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बताया जाता है कि तिरपन सिंह दुर्गा स्थान चौक के पास ही अपने घर के तरफ से आये थे। अज्ञात अपराधी 5 -6 की संख्या में थे। दुर्गा चौक स्थान के पास मृतक तिरपन सिंह को अज्ञात अपराधियों ने मौके का समय का इंतजार करते हुए धड़ाधड़ गोली मार दी। जिसके बाद दहशत फैलाने के लिए गोली फायरिंग करने लगे।  गोली मारने के बाद मौके पर ही तिरपन सिंह की मौत हो गई। 

वही इस बीच अपनी पत्नी के साथ बहेरी गांव के शिव प्यारे दुबे चेनारी से मार्केट कर ऑटो से आये थे। ऑटो या बस पकड़कर अपने गांव पत्नी के साथ बहेरी जाने वाले थे। इसी बीच तिरपन सिंह को गोली मारने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर भागने लगे। इसी बीच शिवप्यारे दुबे के सिर में गोली लग गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए दक्षिण में नार बिहड़ा की ओर भाग निकले। 

अज्ञात अपराधी 5 की संख्या में थे। जो पैदल ही बाजार में टहल रहे थे। वही घटना के बाद समय का फायदा उठा कर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। करमचट थाने की पुलिस पहुँच कर शव व घायल को भभुआ सदर अस्पताल ले गयी। पुलिस द्वारा दोनो मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस के जवान तैनात हैं।


बहेरी के मृतक परिजनों द्वारा मुआवजे व नौकरी की मांगगोलीबारी की घटना बिना मतलब के बहेरी गांव के शिवप्यारे दुबे की मौत हो गयी। घटना के बाद भभुआ सदर अस्पताल पहुँचे मृतक परिजनों द्वारा मुआवजे, नौकरी, अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

इस मामले में एएसपी मुख्यालय अनन्त कुमार ने कहा कि दो लोगों को अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने से मौत हो गयी। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here