दुर्गावती (कैमूर)। पीडीडीयू गया रेलखंड पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा रेलवे स्टेशन पर रविवार की सुबह ड्यूटी के दौरान गैंगमैन कर्मी भरत प्रजापति (56) ट्रेन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.मृतक के शव पुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया घटना की जानकारी होते ही गैंगमैन कर्मी के परिजनों में कोहराम मच गया.सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक गैंगमैन कर्मी भरत प्रजापति उम्र करीब 56 वर्ष कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के सावठ गांव के निवासी है. वे रेलवे विभाग में गैंगमैन के पोस्ट पर थे. जिनकी ड्यूटी रविवार को पीडीडीयू गया रेलखंड पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा रेलवे स्टेशन पर लगाई गई थी.बताया जाता है की भरत प्रजापति दुर्गावती स्टेशन पर यूनीट नंबर एक का गैंगमैन थे. ड्यूटी के दौरान रविवार की सुबह किसी ट्रेन के चपेट में आने से उनकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के बाद लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई.इस घटना की जानकारी कर्मी के परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया. घटना की जानकारी होने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए.इस घटना की जानकारी होते ही कर्मी के यूनियन भी मौके पर पहुंच गए. मौके पर मौजूद यूनियन के लोगों ने बताया कि बिहार दिवस के अवसर पर सोमवार के दिन छुट्टी था।

लेकिन सहायक मंडल अभियंता द्वितीय द्वारा दो दिन पूर्व पांच लोगों को ड्यूटी पर सही समय पर नहीं पहुंचने को लेकर सस्पेंड किया गया था.जिसके चलते भरत प्रजापति का धनेछा स्टेशन पर ड्यूटी लगाई गई थी. किसी ट्रेन की चपेट में आने से ड्यूटी के दौरान उनकी मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच गई आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here