दुर्गावती कैमूर।कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के छाव पथ पर कुराड़ी स्थित यश लक्ष्मी सॉल्वेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के शनिवार को एक मजदूर की अचानक मौत हो गई. मजदूर की मौत के बाद कंपनी में सन्नाटा पसर गया. लोग सन्न रह गए.सुचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार अमित कुमार पिता मदन महतो ग्राम शिवपुरी थाना सोनबरसा राज जिला सहरसा का निवासी है.

जो दुर्गावती प्रखंड छाव रोड स्थित एस लक्ष्मी सॉल्वेंट कंपनी में अमित कुमार मजदूरी का कार्य करते थे. रोज की तरह शनिवार को भी वह अपने ड्यूटी पर गए हुए थे कंपनी के अंदर ही अचानक मौत हो गई. मजदूर की अचानक मौत हो जाने से कंपनी में सन्नाटा पसर गया इसकी सूचना लोगों ने स्थानी पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद दुर्गावती पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

बताया जाता है कि मजदूर के माथे में अचानक दर्द हुआ जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई. थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है. अमित कुमार एस लक्ष्मी सॉल्वेंट कंपनी में मजदूरी का कार्य करता था अचानक उसकी माथे में दर्द हुआ उनकी मौत हो गई. आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here