रामपुर/कैमूर। शुक्रवार की देर रात 10 बजे करमचट थाना क्षेत्र के बिजरा गांव के जलालपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष राजनाथ सिंह कुशवाहा के पुत्र विनोद सिंह कुशवाहा के मिनी राइस मिल पर बाइक से पहुँचे दो बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों द्वारा किये गए फायरिंग में गोलियों की आवाज से बिजरा गांव के लोग सहम गए।लोग घरों में दुबक गए। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई है। इस बात की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो दूरसंचार के माध्यम से करमचट थाने की पुलिस को सूचना दिया गया।

सूचना पर घटनास्थल पर उसी रात पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई। तब तक बदमाश पुलिस की आने की सूचना मिलते ही भाग निकले। पुलिस पहुंची तो लोग अपने घर से निकले। इस मामले में पैक्स अध्यक्ष जलालपुर पंचायत व बिजरा गांव के निवासी राजनाथ सिंह कुशवाहा के पुत्र राइस मिल मालिक विनोद कुमार सिंह कुशवाहा द्वारा करमचट थाने में फायरिंग होने के मामले में दिया गया है।

वही बताया जाता है कि 15 दिन पहले समर्सिबल का बधार में चोरी हो गया था। जिसके आवेदन थाने में दिया गया था। एक सप्ताह समर्सिबल मिल गया। वही पुलिस शुक्रवार की शाम करमचट पुलिस पूछताछ के लिए पहुँची थी। जिसके बाद बदमाशो को लगा होगा कि राइस मिल मालिक द्वारा नाम पुलिस को बताया गया होगा। थाने में दिए गए आवेदन के माध्यम से कहना है कि शुक्रवार की रात्रि करीब 10 बजे एक बाइक पर सवार दो बदमाश जय मां दुर्गा मिनी राइस मिल पर पहुंचे।

देखते ही देखते हुए फायरिंग करते हुए गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगे। फायरिंग के डर हम लोग राइसमिल के भीतर छुप गए। इसके बाद बदमाश मेरे दरवाजे पर पहुंच गए। इस घटना में बदमाशों ने 3 फायरिंग किया। बताया जाता है दो बदमाशों में एक कि पहचान कर ली गयी है। इस संबंध में पूछे जाने पर करमचट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस समय में कोर्ट में हूँ। आवेदन मिला होगा तो प्राथमिकी दर्ज कर जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here