मोहनिया कैमूर। मोहनिया थाना क्षेत्र के सरियाव गांव के समीप सोमवार की दोपहर अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। मृतक बाइक सवार की पहचान मिर्जापुर जिले के महुआरी गांव निवासी समारू मौर्य के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार समारू मौर्य सोनाटा फाइनेंस कंपनी में कार्यरत थे।

सोमवार को वह बाइक पर सवार होकर पटना मोहनिया पथ से होकर पर परसथूआ की तरफ जा रहा था कि थाना क्षेत्र के सरियाव गांव के समीप अज्ञात ट्रक ने उसे धक्का मारते हुए मौके से फरार हो गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुड़ गई इसके बाद घटना की जानकारी जैसे ही समाजसेवी मोहनिया भाग 3 के पूर्व जिला परिषद गीता पासी भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

जिसके बाद उनके द्वारा इसकी जानकारी मोहनिया थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने तक मृतक की पहचान नहीं की जा सकी थी लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद जब मृतक के पैकेट की तलाशी ली गई तो पॉकेट में रखे आधार कार्ड से उसकी पहचान किया जा सका। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here