KAIMUR। कैमूर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। जहां शुक्रवार की रात मिट्टी की घर का दीवार गिर कर दबने से तीन लोगों की मौत हो गयी। जिसमें एक गर्भवती महिला सहित उसके दो बच्चे बताये जाते है। जो रिश्ते में एक मां व दो बेटा बेटी शामिल है। घटना चांद थाना क्षेत्र के बीयूरी गांव की है। इस घटना में दोनों बेटा व बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

वही घटना के मलबे में से लोगों द्वारा गर्भवती महिला को निकाल कर गंभीर घायल होने पर इलाज के लिए पीएचसी चांद लाया गया। जहां इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुँची चांद थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका बीयूरी गांव के रामअवतार राम की 27 वर्षीय पत्नी कंचन देवी, 6 वर्ष का पुत्र सत्यम और 3 वर्ष की पुत्री शिवानी बतायी
जाती है। जो मिट्टी के दीवार के पास तीनो खड़े थे। तभी अचानक मिट्टी की दीवार उन लोगों के ऊपर गिर गयी। जिसके मलबे में तीनों दब गए। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।

लोगो की जुटी भीड़ द्वारा मिट्टी के गिरे दिवार के मलबे से तीनो को निकाला गया तो दोनों बच्चों की मौत हो गयी थी। वही गर्भवती महिला की सांसें चल रही थी।जिसके बाद तीनों को चांद पीएचसी लोगों द्वारा ले जाया गया। जहां महिला की भी मौत हो गयी। तीनो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही ग्रामीणों द्वारा इस घटना के पीड़ित परिवार को सरकार व विभाग द्वारा मुआवजे देने की मांग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here