रामपुर/कैमूर। रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में मंगलवार को प्रखंड डीलर संघ की बैठक हुई। जिसका अध्यक्षता जिला डीलर संघ के जिलाध्यक्ष रमजान अंसारी ने की। इस दौरान संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने कहा कि यह संगठन कोई सरकारी नहीं है। एक भाईचारा का संगठन है। जो एक दूसरे के सुख दुख में शामिल होकर सहयोग करना है। इसलिए आपलोग अपने विवेक से किसी को सर्वसम्मति से संघ का अध्यक्ष बनाए। इसके साथ ही संगठन की मजबूती को बनाए रखने के लिए कई प्रकार की चर्चा किया गया।

बैठक के दौरान डीलर अयोध्या शर्मा ने सुरेंद्र सिंह का प्रखंड डीलर संघ के अध्यक्ष के लिए नाम का प्रस्ताव रखा। जिसका सभी डीलर ने हाथ खड़ा कर उनका समर्थन किया । जिसके बाद सर्वसम्मति से सुरेंद्र सिंह को रामपुर डीलर संघ का प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत कर लिया गया। वही बताया जाता है की सुरेंद्र सिंह रामपुर प्रखंड में दसवीं बार डीलर संघ के प्रखंड अध्यक्ष बने हैं।

वहीं उन्होंने बताया कि रामपुर प्रखंड में वर्ष 1991 में संघ का गठन किया गया था। संगठन के 3 साल पर अध्यक्ष का चुनाव होता है। तब से मैं डीलर संघ के अध्यक्ष पद के लिए चुना जाता हूं। उन्होंने कहा कि संघ की मजबूती के लिए काम किया जाएगा। बैठक में डीलर सुरेंद्र पासवान, कमलेश दुबे, चूरन सिंह, जगदीश साह, राजू जायसवाल मनोज साह,टुनु गुप्ता सहित कई डीलर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here