दुर्गावती कैमूर। दुर्गावती थाना की पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर रविवार की रात्रि मे मरहियां मोड़ के समीप से एक वैगनआर कार मे छिपाकर ले जा रहे शराब की खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. उक्त कार में छुपा कर रखी गई 504 बोतल शराब बरामद हुआ है. पकड़े गए तस्करों में जय हिंद कुमार ग्राम मापतपुर थाना नुआंव , उपेंद्र कुमार ग्राम सुखपुरवा थाना मोहनिया तथा रविंद्र कुमार ग्राम सुखपुरवा थाना मोहनिया जिला कैमूर के निवासी बताए गये हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गावती पुलिस रात्रि में गश्त पर निकली हुई थी उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि यूपी से एक बैगनआर कार से शराब लोडकर बिहार में शराब लाई जा रही है सूचना मिलते ही पुलिस मरहिया मोड़ के पास पहुंच कर यूपी से बिहार की तरफ आने वाली वाहनों की जांच पड़ताल शुरू कर दी उसी दौरान एक वैगनआर कार आती हुए दिखाई दी .नजदीक आने पर पुलिस ने जब कार को रुकने का इशारा किया तो भागने लगा तभी पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया.

कार की तलाशी ली गई तो उसमें 375ml का एटपीएम 24 बोतल , 180 एमएल का एटपीएम टेट्रा पैक 432 बोतल, तथा ऑफिसर च्वाइस 48 बोतल शराब बरामद हुआ. कुल मिलाकर 504 बोतल शराब बरामद की गई. शराब के साथ ही तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर एक वैगनआर कार से 504 बोतल शराब बरामद किया गया है. साथ ही तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here