दुर्गावती कैमूर मुबारक अली। कैमूर जिले के दुर्गावती थाना अंतर्गत नुआंव मेला के समीप शुक्रवार को तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दुर्गावती ककरैत पथ पर शव को रखकर जाम कर दिया.इस हादसे की खबर मृतक के परिजनों को मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. घटना के बाद जहां दो दिन होने वाली शादी को लेकर चारो तरफ खुशियां थी. वहाँ मातमी सन्नाटा पसर गया. लोग भागे भागे घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतका गुड़िया देवी 35 वर्ष घायल राजेंद्र मौर्य की पत्नी ग्राम तुलसी आश्रम जिला चंदौली एवं मृतका की सगी बहन अंशुल कुमारी पिता वासुदेव मौर्य उम्र 20 वर्ष ग्राम अधसढ़ जिला चंदौली  की बताई जाती है.

अंशुल कुमारी की 2 दिन बाद शादी होने वाली थी. शादी की खरीददारी करने के लिए अपनी बहन गुड़िया देवी एवं जीजा राजेंद्र मौर्य के साथ बाइक पर सवार होकर यूपी से ककरैत घाट के रास्ते दुर्गावती नुआंव गांव की तरफ जा रहे थे. जैसे ही बाइक सवार नुआंव मेला से आगे बढ़े. तभी दुर्गावती की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को रौंद दिया.

हादसे में गुड़िया देवी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा पति राजेंद्र एवं अंजुला घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों को इलाज हेतु स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां अंजुला की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. अंजुला को लेकर परिजन इलाज हेतु वाराणसी जा रहे थे. लेकिन अंजूला ने बीच रास्ते मे दम तोड़ दिया.घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल के पास शव को रखकर जाम कर दिया.

सूचना पाकर थानाध्यक्ष संजय कुमार, बीड़ीओ अशोक कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए और लोगों द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद तथा अधिकारियों द्वारा सरकारी प्रावधान के तहत उचित मुआवजा देने के आश्वासन पर करीब दो घंटे बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम समाप्त किया.उसके बाद पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दोनो मृतका सगी बहन है दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here