सबार से धर्मेंद्र सिंह, अमाव से सुधाकर मिश्रा, भीतरीबांध से मनोज कुमार जायसवाल ने जीत दर्ज कर लहराया परचम

रामपुर/कैमूर।कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड के तीन पंचायत सबार, अमाव व भीतरीबांध पंचायत पैक्स चुनाव का मतदान सोमवार को शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद मंगलवार को रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी में मतगणना केंद्र बनाया गया था। जहां तीनो पंचायतों के पैक्स चुनाव की मतों की गिनती कड़ी सुरक्षा में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ संजय पाठक ने बताया कि सबार पंचायत पैक्स समिति अध्यक्ष पद के प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह को 526 मत,नन्दलाल राम को 359 मत, अनिल साह को 24 मत, कुद्दुस अंसारी को 126 मत, झिल्लु मल्लाह को 30 मत मिला।जिसमें सबार पैक्स से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह ने 167 मतों से नन्दलाल राम को हराया।

अमाव में सुधाकर ने अजय को 25 मतों से हराया अमाव पंचायत से पैक्स अध्यक्ष प्रत्याशी सुधाकर मिश्रा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अजय चौबे को 25 मतों से हराया। सुधाकर मिश्र को 310 मत एवं अजय चौबे को 285 मत मिला।

भीतरीबांध में मनोज ने राजकमल को 227 वोट से हराया भीतरीबांध पंचायत पैक्स अध्यक्ष के प्रत्याशी मनोज कुमार जायसवाल ने निकटतम प्रतिद्वंदी राज कमल सिंह को 227 मतों से हराया। मनोज कुमार जायसवाल को 546 मत व राज कमल सिंह को 319 मत मिला। रामपुर प्रखंड में पहली बार तीनों पंचायतों से अध्यक्ष पद के नए प्रत्याशियों ने अपने दांवपेच मारते हुए जीत दर्ज किया। वही जनता ने भी नए चेहरे को इन तीनों पंचायतों में मौका दिया है।

समर्थकों ने फूल माला पहनाकर जीते प्रत्याशी का किया जोरदार स्वागत 

दरअसल,रामपुर प्रखंड के सबार,अमाव व भीतरीबांध पंचायत पैक्स समिति से अध्यक्ष पद के मतगणना में जीत जाने के बाद नव निर्वाचित पैक्स अध्यक्ष को उनके समर्थकों एवं लोगों द्वारा मतगणना केंद्र से बाहर निकलते ही फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। जीत के बाद विजय अभ्यर्थी के समर्थकों एवं लोगों में काफी उत्साह देखा गया। जीते हुए प्रत्याशियों ने रामपुर प्रखंड मुख्यालय के स्थित स्टेडियम के पास शिव मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका गया और जुलूस निकालते हुए बेलांव बाजार में भ्रमण किया गया। इसके साथ ही जीते प्रत्याशियों को लोगों द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत करने के साथ ही जीत की बधाई भी दिया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here