दुर्गावती (कैमूर) मुबारक अली। दुर्गावती थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरैया गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक में एक बाइक सवार किसान को कुचल दिया.इससे बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया.आसपास के स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी लाया गया जहां इलाज के दौरान बाइक सवार किसान लल्लन सिंह की मौत हो गई.प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी लल्लन सिंह घर से बाइक से सब्जी खरीदने खजुरा बाजार के लिए निकले थे.

जैसे ही वे सरैया मोड़ के समीप पहुंचे. रॉन्ग साइड से आकर एक ट्रक ने बाइक में जोरदार धक्का मार दिया.हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए.जिसे देखते हुए आसपास के लोगों ने ट्रक की ओर दौड़ पड़े और चिल्लाने पर चालक ने ट्रक को रोक दिया . वहीं ट्रक व चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.आनन-फानन में घायल व्यक्ति को इलाज हेतु चंदौली लाया गया.

जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनकी मौत की खबर जैसे ही सरैया गांव में पहुंची गांव में कोहराम मच गया बुधवार को उनके घर पर रिस्तेदार एवं शुभचिंतकों का ताता लगा रहा शुभचिंतक परिजनों को सांत्वना देने में जुटे रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here