दुर्गावती (कैमूर)। कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के एक गांव के एक महिला के साथ सड़क पर अकेली टहलने के दौरान गैंगरेप का मामला सामने आया है। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने रविवार को चार आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया।चारों आरोपी दुर्गावती थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार किया है। पीड़ित महिला के द्वारा महिला थाना भभुआ में चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर कराया गया है।

वही कैमूर पुलिस अधीक्षक के द्वारा दुर्गावती थानाध्यक्ष को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया।पुलिस के द्वारा मामला को संज्ञान में लेते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी शशिकांत बिंद, बल्लू बिंद, उमेश बिंद एवं अभिमन्यु बिंद चारों दुर्गावती थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के बहोलिया टोला के निवासी हैं।

जानकारी के अनुसार,13 फरवरी को एक महिला टहलने के लिए घर से रोड पर निकली थी। जिसे देखकर चारों युवक उसके पीछे लग गए।सुनसान इलाका देखकर दो आरोपी युवकों के द्वारा महिला के गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। जबकि दो युवको ने इस घटना में सहयोग किया। वहीं मोहनियां डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस के द्वारा गैंगरेप के मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया तो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया गया।

जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करते हुए चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। वही गिरफ्तार आरोपी शशिकांत बिंद ने पुलिस को बताया कि वे लोग गांजा पी रहे थे। इसी दौरान अकेली महिला को रोड पर टहलते देख कर उसके साथ दो लोगों ने रेप किया और दो लोग खड़े थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here