दुर्गावती कैमूर, मुबारक अली। राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर रविवार की सुबह मोहनिया थाना क्षेत्र के पटना मोड़ के समीप एक अज्ञात ट्रक ने पीछे से एक एंबुलेंस में जोरदार टक्कर मार दी.घटना मे एंबुलेंस में सवार चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया.प्राप्त जानकारी के अनुसार एंबुलेंस चालक मरीज को लेकर लखनऊ से आरा के लिए निकला हुआ था.जिसमें एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे.

आरा निवासी माधुरी देवी पति अजय कुमार साथ ही उसमें उनका एक पुत्र भी था. लखनऊ से इलाज करा कर एंबुलेंस से आरा घर लौट रहे थे.रविवार की अहले सुबह जैसे ही एंबुलेंस चालक मोहनिया थाना क्षेत्र में पटना मोड़ के समीप पहुंचा तभी राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर यूपी की तरफ से सासाराम की तरफ जा रहा एक अज्ञात ट्रक ने पीछे से एंबुलेंस में जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर मारते हुए ट्रक चालक ट्रक को लेकर सासाराम की ओर भाग निकला.

हादसे में एंबुलेंस चालक सहित एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए.घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुड़ गई जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस एवं एनएचएआई के कर्मियों को दी.सूचना पर मोहनिया पुलिस एवं पहुंचे एनएचएआई के कर्मियों ने सभी घायलों को लोगों के सहयोग से एंबुलेंस से बाहर निकाला.जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए मोहनिया के अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां बेहतर इलाज के लिए दो लोगों को रेफर कर दिया गया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here