KAIMUR : कैमूर से बड़ी खबर आ रही है।जहां भोजपुरी के एक सिंगर(गायक) ने पत्नी से रात में हुए आपसी विवाद में सुसाइड कर लिया है। सिंगर ने पेड़ से गले में फंदे से लटक कर जान दे दी। सिंगर की मौत के बाद उसके गांव व घर में कोहराम मच गया। वही क्षेत्र में भी सनसनी मच गयी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। घटना भभुआ थाना क्षेत्र के कुड़ासन गांव का है।मृतक कुडासन गांव का सुदर्शन ठाकुर का पुत्र आलोक रंजन बिहारी उर्फ रंजन ठाकुर बताया जाता है। जो एक भोजपुरी सिंगर बताया जाता है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कई दिनों से सिंगर की पत्नी से झगड़ा हुआ करता था। मंगलवार शाम को भी झगड़ा हुआ था। तभी पत्नी ने अपने भाई को बुलाकर पंचायत कराई। उसके बाद पत्नी अपने भाई के साथ मायके चली गई है। इस घटना से आहत और रो रोज के झगड़ा से आजिज आकर भोजपुरी सिंगर ने पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली।

इस घटना की जानकारी लोगों की तब हुई जब बुधवार की सुबह में अपने घर के पास स्थित पेड़ से सिंगर को फंदे से लटकते हुए देखा तो गांव में हल्ला शोर मचा। जिसके बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गयी और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से लटक रहे सिंगर के शव को उतारा गया। कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।

मृतक सिंगर के छोटे भाई रजनीश ठाकुर ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात उसके भाई व भाभी कंचन देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।फिर दोनों के बीच नोकझोंक हुई। गुस्सा में आकर भाई ने भाभी के साथ मारपीट की। इसी बीच उसकी भाभी अपने कमरे से निकलकर दूसरे के घर में जाकर छुप गई।जिसके बाद मारपीट की सूचना अपने मायके जद्दुपुर में भाई मंजीव ठाकुर को दी।

जिसके बाद उनका भाई बाइक से कुड़ासन पहुंचे और अपनी बहन को लेकर जद्दुपुर अपने घर चले गए। जबकि एक बेटी व दो बेटे गांव पर ही रह गए। यह भी बताया गया कि बुधवार की अहले सुबह चार बजे भैया शौच के बहाने घर से निकले और घर के पास में पेड़ में रस्सी बांध कर लटक कर अपनी जान दे दी। 

रजनीश ने यह भी बताया कि भैया और भाभी में रात में झगड़ा के बाद पंचायत के मुखिया व अन्य लोगों को बुलाया गया था। उन लोगों द्वारा उन्हें समझाया गया। उक्त लोगों ने कहा कि इस मुद्दे पर बुधवार की सुबह में बातचीत किया जायेगा। तभी यह घटना हो गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here