कैमूर(मुबारक अली)। कैमूर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है।जहां दिल्ली कोलकाता नेशनल हाईवे पर मोहनिया थाना क्षेत्र के उसरी गांव के समीप एक खड़ी ट्रेलर में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे ट्रेलर के चालक मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.मृतक चालक की रोहतास जिले का निवासी बताया जा रहा है. घटना के बाद ट्रक को छोड़कर चालक घटनास्थल से फरार हो गया.वही ट्रक के खलासी की भी गंभीर रुप से घायल हो गया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भभुआ भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के ट्रक युपी से सासाराम की ओर जा रहा था. अभी मोहनिया थाना क्षेत्र के उसरी गांव के समीप ही पहुंचा तभी खड़ी टेलर में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दीया. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे टेलर को चालक खड़ा कर आगे का शीशा साफ कर रहा था. उसी वक्त घटना हो गया हादसे में टेलर चालक का घटनास्थल पर ही मौत हो गया हालांकि इस घटना में ट्रक के चालक बाल बाल बच गया.

चालक वहां से अपनी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया. वही ट्रक के खलासी ट्रक में ही फंस गया. घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भारी संख्या में मौके पर भीड़ जुट गई घटना की जानकारी होते ही थोड़े ही देर बाद मोहनिया थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए. आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया.

मृतक चालक रोहतास जिला का निवासी बताया जाता है. घायल खलासी को आनन-फानन में इलाज हेतु अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. घटना के बाद कुछ देर के लिए आवागमन बाधित हो गया पुलिस ने ट्रक को साइड में पर आवागमन सुचारु रुप से शुरू करवा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here