दुर्गावती (कैमूर)। दुर्गावती प्रखंड क्षेत्र मे हाईवे पर ग्राम डिड़खिली स्थित टोल प्लाजा के दोनों तरफ रविवार को दिनभर भीषण जाम लगा रहा. इस दौरान टोल प्लाजा के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. इधर दुर्गावती प्रखंड क्षेत्र में 12 किमी दूर यूपी बिहार बॉर्डर तक जाम पहुंच गया.तो उधर मोहनिया के तरफ भी 10 किलोमीटर दूर तक दोनों लेने में भीषण जाम लगा रहा. जाम में काफी संख्या में छोटी बड़े वाहन एव एम्बुलेंस दिनभर फंसे रहे।

जिससे जाम में फंसे लोग परेशान रहें यहां जाम में फंसे वाहन रेंग-रेंग कर धीरे धीरे आगे बड़ रहा था.जहां दस मिनट का सफर करने वाले लोगों को घंटों परेशान होना पड़ा. हाईवे पर स्थित डिड़खिली टोल प्लाजा पर आए दिन जाम लगता है यहां तीन-चार दिनों से लगातार जाम लग रहा है घंटों जाम लगने के बाद जब यहां से गाड़ियां छूटती हैं तो यातायात प्रभावित हो जाता है हाइवे पर ट्रकों की लंबी-लंबी लाइन लग जा रही है.

इससे स्थानीय लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है रविवार को तकरीबन दो घंटे तक हाइवे पर आवागमन बाधित रहा इससे लोग परेशान हो गए लोग इस पार से उस पार नहीं जा पा रहे थे वाहन निकलने लगे तो लोगों ने राहत की सांस ली. फिर भी यूपी से बिहार मोहनिया की तरफ जाने वाली लाइन में सुबह से शाम तक जाम लगा रहा टोल प्लाजा से लेकर बॉर्डर तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई.

इधर टोल प्लाजा से लेकर यूपी की तरफ जाने वाली लाइन में मोहनिया के तरफ 10 किमी दुर तक जाम लगा रहा जाम में काफी संख्या में छोटे-बड़े वाहन फंसे रहे जिससे लोग काफी परेशान रहे.सबसे ज्यादा परेशानी उस समय हो रही है जब उत्तरी लेन से ओवरटेक कर ट्रक जाने लग रहे हैं.

इससे पश्चिम दिशा की ओर से आने वाहनों की लंबी कतार लग जा रही है जाम में फंसे बस पर सवार यात्री, एम्बुलेंस में मरीज, ट्रक चालक आदि को परेशानी हो रही है पूरब से गुजरने वाले वाहनों के ओवरटेक करने के कारण जाम बढ़ जा रहा है. सुबह से लेकर शाम तक nh2 पर जाम की स्थिति बनी रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here