कैमूर। कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पटना मोड़ के समीप हाइवे पर सोमवार की भोर मे एक अनियंत्रित ट्रक ने जीटी रोड पर खड़ी ट्रक मे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.हादसे मे ट्रक के केबिन में चालक और खलासी बुरी तरह फंस गए हैं.सूचना पर पहुंचे एनएचआई के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों घायलों को ट्रक के केबिन से बाहर निकाला इसके बाद दोनों को इलाज के लिए मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां अनुमंडल अस्पताल की इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सकों ने चालक की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

वहीं घटना में ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.प्राप्त जानकारी के अनुसार रामगढ़ थाना क्षेत्र के मटियारी गांव निवासी कलामुद्दीन अंसारी का पुत्र जानवली अंसारी एवं खलासी उपेंद्र कुमार बताया जा रहा है.चालक जानवली अंसारी सोमवार की भोर भीलवाड़ा से कोलकाता के लिए कपड़ा लादकर हाइवे से होकर जा रहा था जैसे ही वह पटना मोड़ के समीप पहुंचा.जहां खड़ी ट्रक में अनियंत्रित होकर पीछे से टक्कर मार दी जिससे ट्रक के आगे का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दोनों ट्रक के चालक एवं खलासी बुरी तरह ट्रक केबिन में फंस गए दोनों की हालत गंभीर हो गई.

इस घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई.जिसकी सूचना मोहनिया थाने की पुलिस एवं एनएचआई की कर्मियों को दी.सूचना पाकर मोहनिया थाना की पुलिस एवं एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस एवं लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद दोनों ट्रक के चालक एवं खलासी को ट्रक के केबिन से बाहर निकाला गया.जिसके बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां अनुमंडल अस्पताल के इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के दौरान चालक की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here