दुर्गावती (कैमूर)। दुर्गावती थाना क्षेत्र के हाइवे पर महमूद गंज के पास पुलिस ने गश्ती के दौरान दो बाइकों से 113 बोतल शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार शराब तस्करो में भुपेन्द्र कुमार ग्राम गोराईपुर थाना भभुआ जिला कैमूर, सत्येंद्र बिंद ग्राम मोकरम थाना भगवानपुर जिला कैमूर के निवासी बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार, यूपी बिहार बॉर्डर की ओर दुर्गावती पुलिस गश्त पर निकली हुई थी.उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि यूपी से दो बाइकों पर शराब लेकर बिहार की ओर आ रहे हैं.

सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस महमूदगंज के पास पहुंचकर बाइक सवारों को आने का इंतजार करने लगी.इसी बीच कुछ ही देर बाद दोनों बाइक सवार आते हुए दिखाई दिए. नजदीक आने पर पुलिस ने बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया तो भागने लगे इसी बीच पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया.पुलिस ने जब तलाशी ली तो ग्राम गोराराईपुर थाना भभुआ जिला कैमूर निवासी भूपेंद्र के पास से एक बैग में 88 पीस टेट्रा पैक 180 एम एल का बरामद हुआ

तथा सत्येंद्र बिंद ग्राम मोकरम थाना भगवानपुर जिला कैमूर के पास से 180 एम एल का 25 पीस टेट्रा पैक शराब बरामद हुआ. कुल मिलाकर दोनों बाइकों से 113 बोतल शराब बरामद हुआ पुलिस ने बाइक व शराब को जप्त कर थाने ले आई. आवश्यक कार्रवाई करते हुए दोनों तस्करों को पुलिस ने संबंधित धाराओं में भभुआ जेल भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here