KAIMUR। ट्रैक्टर पानी भरे गड्ढे में पलटने से दबकर एक युवक की मौत हो गया जबकि दूसरा घायल हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों भाई हैं दोनों लोग ट्रैक्टर से अपने ननिहाल जा रहे थे.पानी में ट्रैक्टर पलटने से श्रीराम राम की घटनास्थल पर मौत हो गई .छोटा भाई अरविंद राम घायल हो गया.यह घटना बुधवार की कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मझाड़ी गांव के पास की है. घटना के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई सूचना पाकर घटनास्थल पर मोहनिया थाना की पुलिस पहुंच गई.

लोगों की सहयोग से पुलिस ने ट्रैक्टर के नीचे दबे युवक के शव को बाहर निकलवाया.इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर व ननिहाल में कोहराम मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक चैनपुर थाना क्षेत्र के मूड़ी भदारी गांव निवासी श्रीराम राम बताया जाता है वहीं घायल उसका छोटा भाई अरविद राम है.चैनपुर थाना क्षेत्र के मूड़ी भदारी ग्राम निवासी श्रीराम राम का मोहनियां थाना क्षेत्र के मामादेव गांव में ननिहाल है.

बुधवार को श्रीराम राम अपने छोटे भाई अरविद राम के साथ ट्रैक्टर से अपने ननिहाल जा रहे थे.इसी दौरान मझाड़ी गांव के समीप अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क के बगल में पानी भरे गड्ढे में पलट गया.पानी में ट्रैक्टर के नीचे दबने से श्रीराम राम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। छोटा भाई अरविद राम घायल हो गया. दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.सूचना पर मोहनियां थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.ग्रामीणों के सहयोग से पानी में ट्रैक्टर के नीचे दबे श्रीराम राम के शव को बाहर निकाला गया.

पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया.इस घटना से परिवार सदमे में है परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है लोग परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here