रामपुर/कैमूर। रामपुर प्रखंड के करमचट थाना थानाध्यक्ष सच्चिदानंद मिश्रा को थाने के प्रांगण में सोमवार की देर शाम विदाई समारोह आयोजित कर विदाई दी गई। विदाई समारोह में उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस जवानों के भावुक होने के साथ ही आंखों से आंसू छलक उठे।विदाई समारोह में भभुआ से सार्जेंट मेजर बिहारी राय, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सहित कई पुलिस अधिकारियों जवान,जनप्रतिनिधियों, लोगों ने भाग लिया।

इस विदाई समारोह की अध्यक्षता रामपुर बीडीओ संजय पाठक एवं संचालन इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने की। विदाई के मौके पर श्री मिश्रा को अंग वस्त्र, रामायण,कई प्रकार के गिफ्ट, फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया। वही बताया जाता है कि, थानाध्यक्ष श्री मिश्रा 1990 में बाढ़ में मुंशी के पद, 2013 में प्रमोशन होकर जमादार, 2018 में बक्सर मुफस्सिल थाना में दारोगा, 10 अगस्त 2020 कैमूर जिले के महिला थाना भभुआ में प्रभारी, 19 अगस्त 2020 को करमचट थाना में थानाध्यक्ष बने। 31 साल तक पुलिस विभाग में अपनी सेवा दी।

विदाई के मौके पर सेवानिवृत्त थानाध्यक्ष के कार्यकाल की पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा सराहना किया गया। इस मौके पर सतीश कुमार सिंह को प्रभारी थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। मौके पर करमचट थाना के पुलिस पदाधिकारी के रूप में अवधेश प्रसाद चंद्रवंशी प्रसाद, राजीव कुमार,सबार पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह, कुडारी मुखिया सतेंद्र सिंह सहित कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here