#तीनों पंचायतों से फुल 14 अध्यक्ष 49 सदस्यों ने किया नामांकन

रामपुर/कैमूर। मंगलवार को पैक्स चुनाव के नामांकन के तीसरे यानी अंतिम दिन नामांकन कराने के लिए काफी भीड़ उमड़ी। अलग अलग पंचायतों से प्रत्याशियों के समर्थक पहुँचे हुए थे। प्रखंड मुख्यालय में काफी गहमागहमी का माहौल दिखा। पैक्स में अध्यक्ष पद के नामांकन करने वाले प्रत्याशी दूसरे प्रत्याशी से कम नहीं दिखना चाह रहे थे। दरअसल, रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित ई किसान भवन के सभा कक्ष में सबार,अमाव व भीतरीबांध पंचायत के पैक्स समिति से नामांकन के अंतिम दिन  9 अध्यक्ष व 38 सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सबार पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए झिल्लु मल्लाह,अनिल साह, नन्दलाल राम, सदस्य पद के लिए 14 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया गया। वही अमाव पंचायत पैक्स समिति से अध्यक्ष पद के लिए 5 अभ्यर्थियों में श्यामलाल बिंद, शहादत हुसैन अंसारी, सुधाकर मिश्र,अजय चौबे तो सदस्य पद के लिए 10 ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वही भीतरीबांध पंचायत पैक्स समिति से 2 अध्यक्ष पद के अभ्यर्थियों में मदन सिंह व मनोज कुमार जायसवाल, तो सदस्य पद के लिए 14 ने नामांकन पत्र दाखिल किया।  

-पंचायतनुसार अध्यक्ष व सदस्य के कुल इतने अभ्यर्थी

मिली जानकारी के अनुसार, सबार पंचायत पैक्स समिति से कुल अध्यक्ष पद के लिए 5 तो सदस्य पद के लिए 20 ने नामांकन पत्र दाखिल किया गया है।वही अमाव से कुल 6 अध्यक्ष, 14 सदस्य, भीतरीबांध पैक्स से 3 अध्यक्ष तो 15 सदस्यों ने नामांकन पत्र का पर्चा भरा है। 3 व 4 फरवरी को नामांकन पत्रों की संवीक्षा की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here