KAIMUR। मोहनिया थाना क्षेत्र के सरियाव निकट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह एवं थाना अध्यक्ष के देखरेख में की गई.छापेमारी में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब एव शराब बनाने वाले कई उपकरण तथा तीन मोटरसाइकिल को जप्त कर मोहनिया थाने लाया गया है. हालांकि की छापेमारी की सूचना जैसे ही शराब के कारोबारी को मिली वैसे ही कारोबारी मौके से फरार हो गया.

इस बाबत डीएसपी रघुनाथ सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के तहत जानकारी मिली थी कि उक्त गांव के बीच एक कारोबारी द्वारा भारी मात्रा में शराब बनाकर बेचा जा रहा है इसकी जानकारी जैसे ही मिली मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव एवं मोहनिया थाने से भारी पुलिस बल को लेकर उक्त गांव के बीचो बीच समीर सिंह के मुर्गा फार्म में छापेमारी करना शुरू किया गया तो उसके मुर्गा फार्म में 180 एम एल के ब्लू लाइम इंपीरियल शराब 1840 पीस बरामद किया गया है.

वही 4 बोरे के पैकेट में खाली बोतल एवं शराब बनाने वाले उपकरणों में प्लास्टिक टेप 6 पीस, एक बोतल स्प्रिट केमिकल, दो डब्बा रंग, 49 पीस ब्लू लाइम शराब का रेपर बरामद किया गया, इसके साथ ही वहां से तीन बाइक को भी जब कर ट्रैक्टर पर लादकर मोहनिया थाना लाया गया है। हालांकि छापेमारी करने से पहले शराब का कारोबारी को इस बात की जानकारी मिल गई थी जिस कारण वह मौके से पुलिस को देख कर फरार हो गया। जिसके गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है छापेमारी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here